Thursday, May 9 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा सरकार समान भाव से विकास कराती है: भजनलाल

भाजपा सरकार समान भाव से विकास कराती है: भजनलाल

अजमेर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि देश हो या प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार समान भाव से विकास कराती है ।

श्री शर्मा ने सोमवार को यहां मेडिकल कालेज स्थित डाॅ अम्बेडकर सभागार में .. सामाजिक संवाद.. कार्यक्रम में कहा कि भाजपा की जब-जब सरकार बनी और जो कहा कि वह पूरा करके दिखाया है। उन्होंने विपक्ष पर झूठी घोषणाओं का आरोप जड़ते हुये कहा कि राजस्थान की सरकार को साढ़े चार माह हुये है और लोकसभा चुनाव आचार संहिता लग गयी, लेकिन इसे पहले सत्ता में आते ही एक-एक विधायक को आठ-आठ करोड़ रुपये विकास कार्यों के लिये दे दिये गये। इतना ही नहीं एक-एक वायदे को पूरा करने का काम किया जा रहा है। प्रदेश की 73 लाख महिलाओं को 400 रुपये में गैस सिलेंडर, सुरक्षा

सम्मान निधि की बढ़ी राशि, पेट्रोल-डीजल टैक्स कटौती कर उसे सस्ता करने का काम पिछले 3-4 माह में किया गया जिसका लाभ समानता के साथ सभी जातियों और वर्गों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो 36 कौमों को साथ लेकर जहाँ उनके विकास की सोचती है, वहीं देश के विकास में कमी नहीं रखती।

श्री शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को सराहते हुये केन्द्र सरकार की योजनाओं का जिक्र भी किया और कहा कि 80 लाख लोगों को प्रधानमंत्री खाद्य सुरक्षा योजना में राशन देने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री किसान निधि से देश का किसान लाभान्वित हो रहा है और सीधे उनके खातों में पैसा पहुंच रहा है।

सं.रामसिंह.श्रवण

वार्ता

More News
वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्र पर विशेष व्यवस्था : के. रवि कुमार

वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्र पर विशेष व्यवस्था : के. रवि कुमार

09 May 2024 | 1:46 PM

रांची, 09 मई (वार्ता) झारखंड में लोकसभा आम चुनाव में मतदान केन्द्रों पर दिव्यांग एवं वरिष्ठ मतदाताओं के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं हैं।

see more..
इंदौर : नोटा मुद्दे को लेकर बोले विजयवर्गीय, ये विकल्प हित में नहीं

इंदौर : नोटा मुद्दे को लेकर बोले विजयवर्गीय, ये विकल्प हित में नहीं

09 May 2024 | 1:39 PM

इंदौर, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर संसदीय क्षेत्र में इन दिनों गर्माए 'नोटा' से जुड़े मुद्दे को लेकर राज्य सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उपलब्ध प्रत्याशियों में से सर्वाधिक योग्य को मत देना ही समझदारी है और नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं है।

see more..
image