Friday, Apr 26 2024 | Time 17:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सेना का कर रही है अपमान : अखिलेश

भाजपा सेना का कर रही है अपमान : अखिलेश

लखनऊ 14 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि सरहदों के सुरक्षित होने का श्रेय लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार सेना का अपमान कर रही है।

पार्टी कार्यालय से वीर सम्मान यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के मौके पर श्री यादव ने कहा कि भाजपा सेना की शहादत का अपमान कर रही है। फौजी देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान न्योछावर करने को तैयार रहता है, लेकिन भाजपा के नेता प्रचार कर रहे है कि भाजपा है तो सीमाएं सुरक्षित हैं।

उन्होने कहा कि देश की सीमायें फौजियों के कारण ही सुरक्षित हैं। आम जनता के मन में कई सवाल हैं, इस यात्रा से उनके जवाब मिलेंगे। लोगों को सच्चाई की जानकारी होगी। देश में खुशहाली और तरक्की का रास्ता समाजवादी ही लायेंगे।

श्री यादव ने कहा कि सेना के जाबांज सबसे ज्यादा सर्द और गर्म जगहों पर डटे रहकर देश की रक्षा करते हैं। सरकारें आती जाती है, बनती बिगड़ती है लेकिन सेना सीमा पर डटी रहती है। उनके अदम्य साहस की हम सराहना करते हैं।

वीर सम्मान यात्रा पहले चरण में लखनऊ से मैनपुरी, इटावा, औरैया और कन्नौज तक जायेगी।

प्रदीप

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image