Thursday, May 9 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा-जद (एस) गठबंधन बरकरार रहेगा , येदियुरप्पा ने पुष्टि की

भाजपा-जद (एस) गठबंधन बरकरार रहेगा ,  येदियुरप्पा ने पुष्टि की

दावणगेरे 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पुष्टि की है कि लोकसभा चुनाव के बाद भी भाजपा और जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) के बीच गठबंधन बरकरार रहेगा।

श्री येदियुरप्पा ने भाजपा उम्मीदवार गायत्री सिद्धेश्वरा के समर्थन में प्रचार अभियान के दौरान मंगलवार की देर शाम यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जद-एस सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा के बीच गठबंधन जारी रखने को लेकर चर्चा हुई है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र के वादों के प्रति संदेह व्यक्त किया और कहा कि वे पूरे देश में चल रही ‘नरेंद्र मोदी लहर’ का सामना नहीं कर सकेंगे।

उन्होंने दोहराया कि भाजपा-जद-एस गठबंधन रणनीतिक सहयोग का प्रतीक है जिसका उद्देश्य मतदाताओं के समर्थन को मजबूत करना और दोनों पार्टियों की चुनावी संभावनाओं को बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि दोनों खेमों के प्रमुख नेताओं की भागीदारी से समर्थित इस गठबंधन के कर्नाटक में राजनीतिक गतिशीलता के लिए महत्वपूर्ण निहितार्थ हैं और संभावित रूप से राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य पर भी इसका अनुकूल असर पड़ेगा।

अशोक

वार्ता

image