Thursday, May 2 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
भारत


भाजपा सांसद अजय निषाद कांग्रेस में शामिल

भाजपा सांसद अजय निषाद कांग्रेस में शामिल

नयी दिल्ली 02 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुजफ्फरपुर से पिछले आम चुनाव में लगातार दूसरी बार लोकसभा पहुंचे भारतीन जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अजय निषाद मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा, बिहार के प्रभारी मोहन प्रकाश, बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह तथा अन्य नेताओं की मौजूदगी में श्री निषाद ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान मंगलवार को कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर श्री खेड़ा ने कहा कि वर्तमान लोकसभा सदस्य भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे है, तो स्पष्ट हो जाता है कि हवा का रुख किधर है।

उन्होंने कहा, "अजय निषाद बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और वह आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं।"

बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश ने कहा, "अजय निषाद के पिताजी प्रकाश निषाद बिहार के महत्वपूर्ण राजनीतिज्ञ थे और वह दलित, पीड़ित, पिछड़ों के लिए हमेशा आवाज उठाते रहे हैं और अजय जी भी अपने पिता के रास्ते पर चल रहे हैं। मैं पूरे कांग्रेस परिवार की तरफ से श्री निषाद का स्वागत करता हूं।"

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा, "अजय निषाद जी का कांग्रेस में शामिल होना कांग्रेस संगठन को और मजबूती देगा। हम इनका कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हैं। कांग्रेस में उनकी मौजूदगी से पार्टी न सिर्फ मुजफ्फरपुर में मजबूत स्थिति में होगी बल्कि आसपास की कई लोकसभा क्षेत्र में भी इसका असर होगा।"

श्री निषाद ने कहा "मैं कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया। मैं कांग्रेस के लिए दिन-रात काम करूंगा। मैं भाजपा में था और यह कहकर मेरा टिकट काटा गया कि सर्वे के अनुसार में जीत नहीं रहा था, जब मैंने पूछा कि मैं चार लाख से ज्यादा वोटो से पिछली बार जीता था तो मुझे बताया गया कि आप अपने वोट से नहीं, ऊपर के वोट से जीते हैं। अब मैं कांग्रेस में आकर उनके अहंकार को तोड़ना चाहता हूं।"

अभिनव, यामिनी

वार्ता

More News
भाजपा और केंद्र सरकार ने कोरोना में लोगों की जान का किया सौदा: संजय सिंह

भाजपा और केंद्र सरकार ने कोरोना में लोगों की जान का किया सौदा: संजय सिंह

02 May 2024 | 8:46 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की जान का सौदा करते हुए कोवीशिल्ड बनाने वाली कंपनी से 50.25 करोड़ रुपए की रिश्वत ली।

see more..
image