Friday, May 3 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
image
भारत


भाजपा की पूरी साज़िश धराशायी होगी: आप

भाजपा की पूरी साज़िश धराशायी होगी: आप

नयी दिल्ली 02 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को उच्चतम न्यायालय से ज़मानत मिलने पर मंगलवार को कहा कि वह दिन दूर नहीं जब आप के ख़िलाफ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूरी साज़िश धराशायी होगी।

पार्टी के नेता एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा, “आखिरकार सत्य की जीत हुई। वो दिन दूर नहीं जब आप के ख़िलाफ़ भाजपा की पूरी साज़िश धराशायी होगी। संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से ज़मानत मिलने पर हार्दिक बधाई। देश की शीर्ष अदालत का हार्दिक धन्यवाद। इंक़लाब ज़िंदाबाद।”

आप ने एक्स पर कहा, “सुप्रीम कोर्ट के आदेश से आज ‘आप’ का शेर संजय सिंह आज़ाद बाहर आ गया है। तानाशाह के सारे मंसूबे धीरे-धीरे होंगे नाकामयाब!”

आप की नेता आतिशी सिंह ने श्री सिंह की जमानत की खबर साझा करते हुए एक्स पर लिखा, “सत्यमेव जयते।”

उल्लेखनीय है कि कि ईडी ने श्री सिंह को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पिछले साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया था।

आज़ाद, यामिनी

वार्ता

More News
रामलला मंदिर  निर्माण सभ्यतागत उपल्ब्धि: नृपेंद्र मिश्रा

रामलला मंदिर निर्माण सभ्यतागत उपल्ब्धि: नृपेंद्र मिश्रा

02 May 2024 | 11:40 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री स्मारक संग्रहालय और पुस्तकालय की कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष और राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने अयोध्या में श्री रामलला मंदिर के निर्माण को एक बड़ी सभ्यतागत-उपलब्धि बताते हुए कहा है कि इससे न केवल भारत के सभी समुदायों, बल्कि विश्व के लोगों की भी भलाई ही होगी।

see more..
राजनयिक पासपोर्ट पर जर्मनी भागा है प्रज्ज्वल रेवन्ना

राजनयिक पासपोर्ट पर जर्मनी भागा है प्रज्ज्वल रेवन्ना

02 May 2024 | 11:36 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) कर्नाटक में जनता दल सेकुलर (जद-एस) के सांसद और करीब तीन हजार महिलाओं के साथ दुष्कर्म के आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना राजनयिक पासपोर्ट पर जर्मनी फरार हुआ है और जाने से पहले उसने सरकार से किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है।

see more..
शक्सगाम घाटी भारत का हिस्सा, चीन को दी कड़ी चेतावनी

शक्सगाम घाटी भारत का हिस्सा, चीन को दी कड़ी चेतावनी

02 May 2024 | 11:31 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) भारत ने चीन को आज चेतावनी दी कि सियाचिन ग्लेशियर के समीप शक्सगाम घाटी भारत का हिस्सा है और चीन द्वारा जमीन पर किसी भी बदलाव की दशा में अपने हितों की रक्षा के लिए भारत जरूरी उपाय करेगा।

see more..
लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है अमेरिका

लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है अमेरिका

02 May 2024 | 11:29 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) भारत ने अमेरिका के अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता आयोग को एक पक्षपाती संगठन और उसकी रिपोर्ट को राजनीतिक एजेंडा करार दिया है तथा कहा है कि इसके जरिये भारत के आम चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है।

see more..
image