Sunday, May 5 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा का घोषणा पत्र ‘जुमला पत्र’ : आर्य

भाजपा का घोषणा पत्र ‘जुमला पत्र’ : आर्य

नैनीताल, 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य ने भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र को ‘जुमला पत्र’ बताया है।

श्री आर्य ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में खोखले शब्दों की हेराफेरी के अलावा कुछ नहीं है। साथ ही पुरानी गारंटियों को लेकर भी कुछ नहीं कहा गया है।

उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बड़ी समस्या है और भाजपा के संकल्प पत्र में बेरोजगारी हटाने को लेेकर कुछ नहीं कहा गया है जबकि कांग्रेस ने 30 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया है।

प्रतिपक्ष के नेता के अनुसार भाजपा के घोषणा पत्र में न्यूनतम समर्थन (एमएसपी) मूल्य कानून का जिक्र भी नहीं किया गया है। वहीं कांग्रेस एमएसपी कानून की गारंटी देने जा रही है।

श्री आर्य ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा में ‘लखपति दीदी’ की बात कही है लेकिन महिलाओं को आटा दाल पर जीएसटी देना पड़ रहा है। भाजपा की दो करोड़ नौकरियों, किसानों की आय दुुगनी करने, हर बैंक खाते में 15-15 लाख रूपये देने, सौ स्मार्ट सिटी, गंगा सफाई, 2022 तक हर परिवार के सर के ऊपर छत, 24 घंटे बिजली के साथ ही बुलेट ट्रेन जैसी पुरानी गारंटियों का क्या हुआ।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image