Thursday, May 2 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा का जीत का लक्ष्य बड़ा, करनी होगी कड़ी मेहनत: जनरल बी के सिंह

भाजपा का जीत का लक्ष्य बड़ा, करनी होगी कड़ी मेहनत: जनरल बी के सिंह

भदोही, 07 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री जनरल बीके सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 का लक्ष्य सामने खड़ा है। भाजपा 400 प्लस का लक्ष्य लेकर चल रही है जो पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से पूरा होगा।

केंद्रीय मंत्री आज यहां आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करने भदोही पहुंचे थे। पार्टी के सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया आइटी सेल कार्यकर्ताओं पर उन्हें पूरा भरोसा है। पार्टी स्तर से जो भी रणनीति बनाई जाए उसका कड़ाई के पालन सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है। उन्होंने बताया कि राजनीति में आने से पहले वह फौज में थे इस दौरान उनके सामने कुछ ऐसी घटनाएं घटित हुई जिनका यहां जिक्र नहीं कर सकता लेकिन ऐसा महसूस हुआ कि भारत में रामराज की स्थापना हो चुकी है।

लगभग 500 साल के लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर का मामला सुलझ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि कश्मीर से धारा 370/35 ए हट गया और वहां विकास की धारा बह रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में दुनिया में भारत की धाक जमी है आज लोग भारतीयों को सम्मान की दृष्टि से देखते हैं इतना ही नहीं जब दुनिया आर्थिक मंदी से जूझ रही तो वहीं दूसरी तरफ भारत की जीडीपी लगातार बढ़ रही है। इस दौरान मौजूद जन समुदाय व पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ एक लक्ष्य है कि 2024 के आम चुनाव में भदोही से कमल खिलाकर भारतीय जनता पार्टी का साथ देना है।

इससे पूर्व पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए बना इण्डी गठबंधन चुनाव पूर्व ही बिखर चुका है। हालत कुछ ऐसी हो गए हैं कि विपक्षी पार्टियां अपने प्रत्याशी तक नहीं तय कर पा रही हैं उन्हें बार-बार प्रत्याशी बदलना पड़ रहा। आसन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा 400पार का लक्ष्य पूरा होने जा रहा है।

सं सोनिया

वार्ता

image