Tuesday, Jun 25 2019 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
भारत


दलित हितैषी छवि के साथ सवर्णों को साधने का प्रयास करेगी भाजपा

दलित हितैषी छवि के साथ सवर्णों को साधने का प्रयास करेगी भाजपा

नयी दिल्ली, 07 सितंबर (वार्ता) लोकसभा और चार राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारियों को फोकस करके होने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक पूरी तरह से ‘अटल मय’ होगी, कई राज्यों में सवर्ण समाज के आंदोलन के बावजूद भाजपा अपनी दलित हितैषी छवि को खोना नहीं चाहती है और वह इसी के साथ सवर्ण समाज को जोड़कर सामाजिक समरसता की नीति पर आगे बढ़ना चाहेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि कल सुबह दस बजे से दो बजे तक राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। इसमें राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महामंत्री शामिल होंगे जिसमें प्रदेशों की राजनीति स्थिति एवं मुद्दों पर विस्तृत चर्चा होगी और पिछली कार्यसमिति बैठक में सौंपे गये लक्ष्यों की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद तीन बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

श्री हुसैन ने कहा कि यह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ऐसी पहली बैठक होगी जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी नहीं होंगे। बैठक में उनकी कमी महसूस होगी और उनको याद करते हुए उनके दिखाए मार्ग पर चलने के संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अटलमय होगी। देश श्री अटल बिहारी वाजपेयी को बहुत प्यार करता था। हमें गर्व हैे कि हमारी पार्टी में श्री वाजपेयी जैसे महान नेता हुए।

बैठक में अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम को लेकर सवर्ण समाज के आंदोलन तथा रुपए की कीमत में गिरावट एवं पेट्रोल -डीज़ल आदि के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि पर चर्चा होने के बारे में पूछे जाने पर श्री हुसैन ने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण सभी मुद्दों पर चर्चा होगी।

सचिन अरण

जारी वार्ता

More News
कोविंद,मोदी,शाह ने सैनी के निधन पर जताया शोक

कोविंद,मोदी,शाह ने सैनी के निधन पर जताया शोक

24 Jun 2019 | 11:37 PM

नयी दिल्ली 24 जून (वार्ता) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों तथा सामाजिक संगठनों के नेताओं ने राज्यसभा सांसद तथा राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
जयशंकर बने गुजरात से राज्यसभा के भाजपा प्रत्याशी

जयशंकर बने गुजरात से राज्यसभा के भाजपा प्रत्याशी

24 Jun 2019 | 9:42 PM

नयी दिल्ली 24 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विदेश मंत्री सुब्रमण्यम जयशंकर को गुजरात से राज्यसभा के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है।

see more..
image