Monday, Apr 29 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में 15 से 17 मार्च को होगा बीएनआई बिज़ एक्सपो

जयपुर में 15 से 17 मार्च को होगा बीएनआई बिज़ एक्सपो

जयपुर 02 मार्च (वार्ता) बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल (बीएनआई) की ओर से 15 से 17 मार्च को राजस्थान की राजधानी जयपुर में

छठवें बिज एक्सपो-2024 का आयोजन किया जाएगा ।

बीएनआई जयपुर के एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर अक्षय गोयल ने शनिवार को यहां मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिज एक्सपो अपने तरह का एक खास इवेंट है। बीएनआई अलग अलग तरह के बिजनेस को एक प्लेटफार्म प्रदान करता है। इसका उद्देश्य बिजनेस नेटवर्क एवम बिजनेस प्रमोशन हैं। बिज एक्सपो में 150 से अधिक स्टॉल्स लगाई जाएंगी। इसमें बिजनेस प्रोफेशनल्स अपने बिजनेस और सर्विस से जुड़ी जानकारी देंगे। एक्सपो में 1200 से अधिक एंटरप्रेन्योर से जुड़ने और चर्चा करने का अवसर मिलेगा। इतना ही नहीं 50 से अधिक बड़े कॉरपोरेट घराने, एमएसएमई, सरकारी संगठन, प्रोफेशनल, ट्रेड और इंडस्ट्रियल एसोसिएशन इसका हिस्सा बनने वाली है।

एक्सपो व्यापारी वर्ग के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़ने के लिए बड़ा मौका है। इस दौरान डायरेक्टर कंसल्टेंट नीलम मित्तल, कोर टीम मेंबर आदित्यनाथ वर्मा, शिवम भल्ला और बीएनआई चैप्टर के अन्य मेंबर्स मौजूद थे।

नीलम मित्तल ने बताया कि बिज़ एक्सपो मल्टी बिजनेस कैटगरी शो है। इसमें मार्केटिंग, इंफ्रा-इंटीरियर, हेल्थ-वेलनेस, वेडिंग-इवेंट, कंस्ट्रक्शन, वास्तु-ज्योतिष, हैंडीक्राफ्ट, आईटी, पीआर, फाइनेंस-इन्वेस्टमेंट, ट्रेवल-टूरिज्म, होटल-हॉस्पिटैलिटी, मैन्युफैक्चरर-एक्सपोर्ट, ज्वैलरी-फैशन, इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन समेत बिजनेस सेक्टर से जुड़ी स्टॉल्स यहां देखने को मिलेगी।

जोरा

वार्ता

image