Friday, Apr 26 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अयोध्या में बस- बोलेरो की टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मृत्यु

अयोध्या में बस- बोलेरो की टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मृत्यु

अयोध्या, 11 सितम्बर (वार्ता)उत्तर प्रदेश के अयोध्या में लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को राज्य परिवहन निगम बस और बोलेरो की आमने-सामने हुई टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस अधीक्षक नगर विजय पाल सिंह ने बताया कि बनारस कैंट डिपो की बस आज तड़के लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही थी। इस बीच अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस की सामने से आ रहे बोलेरो से टक्कर हो गयी। इस हादसे में बोलेरो सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतको में दो पुरूष, एक महिला तथा एक बच्ची शामिल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि बिहार के सिसवन जिले के माधवापुर गांव निवासी पांच लोग बोलेरो में सवार थे। ये लोग अपने पिता छोटेलाल यादव से मिलने अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे।

सं भंडारी

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image