Sunday, May 5 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
खेल


गेंदबाज हमारी जान,बल्लेबाजों पर करना होगा भरोसा: हैडिन

गेंदबाज हमारी जान,बल्लेबाजों पर करना होगा भरोसा: हैडिन

मुल्लांपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने रविवार को कहा कि गेंदबाज उनकी टीम की जान हैं और सोमवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्हे बल्लेबाजों के साथ की जरुरत है।

मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में हैडिन ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुये कहा “ निसंदेह गुजरात टाइटंस एक मजबूत टीम है। वे पिछले दो सीज़न में फ़ाइनल खेल चुके हैं मगर हमारे गेंदबाज शानदार रहे हैं। हमारे तेज गेंदबाजों ने आईपीएल 2024 में सबसे अधिक विकेट लिए हैं। अगर हम रन बनाने में सफल रहे, तो हमारे स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को कुछ जरूरी समर्थन मिल सकता है।”

हैडिन का मानना ​​है कि पंजाब किंग्स को अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अपने करीबी नतीजों को जीत में बदलने की जरूरत है। उन्होने कहा “ हमें इस खेल में परिणाम प्राप्त करने का एक तरीका ढूंढना होगा। पिछले तीन गेम बहुत करीबी थे, हमारे पास ऐसे क्षण थे जब हम बाहर थे और फिर खुद को इसमें वापस कर लिया, और नतीजा दोनों तरफ हो सकता था। ”

हार के बावजूद आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह का प्रदर्शन पंजाब के बल्लेबाजी क्रम में एक उज्ज्वल चिंगारी रहा है। युवा बल्लेबाजी जोड़ी की प्रशंसा करते हुए हैडिन ने कहा, “जिस तरह से वे प्रदर्शन कर रहे हैं, हम उन्हें पिच पर अधिक समय देना चाहते हैं। साथ ही हम उन पर बोझ नहीं डालना चाहते। उन्होंने दबाव में कुछ असाधारण पारियां खेलीं हैं।”

कप्तान शिखर धवन की चोट पर उन्होने कहा “ शिखर जैसे किसी खिलाड़ी की जगह लेना मुश्किल है। वह आईपीएल में सबसे सफल सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने कई वर्षों तक ऐसा किया है और कंधे की चोट से पहले वह अपनी लय वापस हासिल करना शुरू कर रहे थे। हम चाहेंगे कि वह यथाशीघ्र वापस आये। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे। उसकी अच्छी प्रगति होने लगी है। हमने पिछले कुछ दिनों में कुछ अच्छे संकेत देखे हैं।”

प्रदीप

वार्ता

More News
डुप्लेसी और विराट के तूफान से गुजरात चारों खाने चित्त

डुप्लेसी और विराट के तूफान से गुजरात चारों खाने चित्त

04 May 2024 | 11:25 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) घातक गेंदबाजी और चुस्त क्षेत्ररक्षण के बाद विराट कोहली (42) और कप्तान फ़ाफ़ डुप्लेसी (64) के बीच 92 रनों की तूफानी साझीदारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को चार विकेट से धो दिया।

see more..
अमूल होगा टी-20 विश्वकप अमेरिकी टीम का प्राथमिक प्रायोजक

अमूल होगा टी-20 विश्वकप अमेरिकी टीम का प्राथमिक प्रायोजक

04 May 2024 | 11:09 PM

आणंद, 04 मई (वार्ता) भारतीय दुग्ध उत्पाद निर्माता अमूल पुरुष टी-20 विश्वकप 2024 मे अमेरिका की टीम का प्राथमिक प्रायोजक बना है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि अमेरिका क्रिकेट के अध्यक्ष वेणु पिसिके ने अमूल के प्राथमिक प्रायोजक बनने पर खुशी व्यक्त की है।

see more..
आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

04 May 2024 | 10:09 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के गेंदबाजों ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम को 19.3 ओवर में 147 के स्कोर पर समेट दिया।

see more..
image