Friday, Apr 26 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बसपा प्रमुख ने कोरोना काल में हुये मुकदमें वापस लेने की मांग की

बसपा प्रमुख ने कोरोना काल में हुये मुकदमें वापस लेने की मांग की

लखनऊ 20 फरवरी (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कोरोना लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर दर्ज मुकदमों को वापस लेने की मांग उत्तर प्रदेश सरकार से की है और ऐसा करने पर तमिलनाडु सरकार को धन्यवाद भी दिया है ।

सुश्री मायावती ने आज इसे लेकर दो ट्वीट किये और कहा कि तमिलनाडु सरकार ने लंबे चले कोरोना लॉकडाउन व नये नागरिकता कानून (सीएए) के विरूद्ध दर्ज कराये गये 10 लाख मुकदमों को वापस लेने की घोषणा की है ।चुनावी लाभ के लिये ही सही किंतु यह फैसला उचित।इससे निर्दोष लोगों को राहत मिलेगी तथा कोर्ट पर भी भार कम होगा ।

उन्होंनें दूसरे ट्वीट में उत्तर प्रदेश सरकार से भी ऐसा ही करने की मांग की है । बसपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी इस प्रकार के लाखों लंबित पड़े मामलों में लोग दुखी और परेशान हैं।यूपी सरकार को भी इस पर सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिये ताकि लाखों लोगों को इससे मुक्ति मिल सके ।

विनोद

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image