Thursday, May 9 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य


सी.एस.डी.एस. के ताजा सर्वे ने मोदी सरकार का पोल खोलकर रख दी है: कांग्रेस

सी.एस.डी.एस. के ताजा सर्वे ने मोदी सरकार का पोल खोलकर  रख दी है: कांग्रेस

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस के संगठन महासचिव अमुल्य नीरज खलखो ने कहा कि सी.एस.डी.एस. के ताजा सर्वे ने मोदी सरकार का पोल खोलकर रख दी है।

पार्टी के प्रदेश संगठन महासचिव ने आज यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लगातार कांग्रेस इन्हीं मुद्दों के बीच आवाज उठा रही है और यही कारण है कि इन आवाजों को दबाने के लिए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेताओं पर ईडी की शिकंजा कसवाया जा रहा है ताकि महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे गोन रहे।

श्री खलखो ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार के दिन अब पूरी तरह लद चुके हैं। 2019 के चुनाव में ही देश की जनता इनके जुमलेबाजी एवं वादाखिलाफी का जवाब देने का मन बना चुकी थी , परंतु पुलवामा में देश के वीर शहीदों के शहादत का राजनीतिक इस्तेमाल कर ये जनता को अपने पक्ष में करने में सफल रहे। कुछ समय पहले तक मोदी की गारंटी पर जोर देते हुए भाजपा ने पुनः देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास शुरू किया , परंतु बेरोजगारी , महंगाई एवं इलेक्टोरल बांड से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले पर जनता के आक्रोश को भांपकर भाजपा द्वारा फिर से धार्मिक ध्रुवीकरण का प्रयास चालू कर दिया गया है। चुनाव से पहले जब सी एस डी एस के सर्वे ने जनता के मूड का खुलासा कर दिया है, तो प्रधानमंत्री मोदी फिर जनता का ध्यान मूल मुद्दों भटकाने के लिये सनातनी राग अलाप रहे हैं।

श्री खलखो ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार के 10 साल अन्यायकाल के खिलाफ राहुल गांधी के कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक और मणिपुर से लेकर मुंबई तक भारत जोड़ो यात्रा एवं भारत जोड़ा न्याय यात्रा के दौरान बेरोजगार नौजवानों, मजदूर, किसानों, महिलाओं एवं आम जनता से हुई संवाद के आधार पर जब कांग्रेस पार्टी पांच न्याय पच्चीस गारंटी को लेकर चुनाव के मैदान में पूरी शिद्दत के साथ उतर चुकी है, तो भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता से किये गए झूठे वादों के साथ अपने 10 साल के उपलब्धियों को समझाने में पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर एवं प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी के निर्देशानुसार झारखंड प्रदेश अंतर्गत सभी 14 लोकसभा क्षेत्रों में घर घर गारंटी अभियान की शुरुआत हो चुकी है।

श्री खलको ने कहा कि सभी लोकसभा कॉर्डिनेटरों, घोषित पार्टी प्रत्याशियों एवं जिलाध्यक्षों को स्पष्ट दिशा निर्देश दिया गया है, जिसके तहत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता गारंटी कार्ड को लेकर मतदाताओं के घरों तक पहुचेंगे और भाजपा सरकार के 10 साल के अन्याय काल का पर्दाफाश करते हुए कांग्रेस पार्टी के ’पांच न्याय-पच्चीस गारंटी को लेकर आम जनता से इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोट के अपील करेंगे।

विनय

वार्ता

More News
श्रीश्री कृष्ण बलराम मंदिर का पांच दिवसीय 12वां पाटोत्सव दस मई से होगा शुरु

श्रीश्री कृष्ण बलराम मंदिर का पांच दिवसीय 12वां पाटोत्सव दस मई से होगा शुरु

09 May 2024 | 2:50 PM

जयपुर 09 मई (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित प्रसिद्ध श्रीश्री कृष्ण बलराम मंदिर का पांच दिवसीय 12वां पाटोत्सव दस मई से आयोजित किया जायेगा।

see more..
हल्द्वानी दंगा में मारे गये फईम के मामले में पुलिस को जांच के निर्देश

हल्द्वानी दंगा में मारे गये फईम के मामले में पुलिस को जांच के निर्देश

09 May 2024 | 2:45 PM

नैनीताल, 09 मई (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी दंगा में जान गंवाने वाले फईम की मौत के मामले में नैनीताल के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पुलिस को नये सिरे से जांच के आदेश दिये हैं।

see more..
मधु लिमये की आवाज को फ़ॉग हॉर्न कहा करती थी सोनल मान सिंह

मधु लिमये की आवाज को फ़ॉग हॉर्न कहा करती थी सोनल मान सिंह

09 May 2024 | 2:37 PM

पटना, 09 मई (वार्ता) भारत की मशहूर क्लासिकल डांसर ,पद्मभूषण, पद्मविभूषण और राज्यसभा सांसद सोनल मानसिंह, समाजवादी आंदोलन के शिखर पुरुष रहे मधु लिमये की आवाज को फ़ॉग हॉर्न कहा करती थी।

see more..
अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में दस मई को रथों की विशेष पूजा

अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में दस मई को रथों की विशेष पूजा

09 May 2024 | 2:27 PM

अहमदाबाद 09 मई (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के एतिहासिक भगवान जगन्नाथ मंदिर में 10 मई को रथ-पूजन, चंदन यात्रा और अक्षय तृतीया उत्सव में रथों की विशेष पूजा की जाएगी।

see more..
image