Sunday, Apr 28 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
खेल


कालीकट हीरोज ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स को सीधे सेटों में हराया

कालीकट हीरोज ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स को सीधे सेटों में हराया

चेन्नई, 2 मार्च (वार्ता) कालीकट हीरोज ने रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन में शनिवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ब्लैक हॉक्स को 15-13, 18-16, 16-14 से सीधे सेटों में हरा दिया।

जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में चिराग यादव को उनके बेहतरीन खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया।

मुकाबले शुरू होते ही साहिल कुमार ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के लिए स्टार्टिंग लाइन-अप में अपनी चयन को सही ठहराते हुए शानदार शुरुआत की। लेकिन जेरोम विनिथ के आक्रामक खेल ने कालीकट को लय हासिल करने में मदद की। इसके बाद मोहन उक्रापांडियन के पास ने विकास मान के लिए मिडल से अटैक की राह आसान कर दी। हालांकि स्टीफन कोवासेविच, साहिल और प्रिंस के मजबूत ब्लॉक ने हैदराबाद के लिए बेहतरीन खेल जारी रखा। इसी बीच, चिराग यादव के आक्रामक खेल ने कालीकट हीरोज को मुकाबले में आगे कर दिया।

जैसे ही स्टीफन ने हैदराबाद को बढ़त दिलानी शुरू की, कालीकट के विकास ने अपनी टीम के लिए प्वॉइंट लेना जारी रखा। जोन 4 से साहिल के आक्रामक खेल और कालीकट की कुछ गलतियों ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स की मुकाबले में वापसी करा दी। लेकिन डेनियल मोटाज़ेदी के कुछ महत्वपूर्ण ब्लॉक और चिराग के लगातार अटैकिंग खेल से कालीकट ने मुकाबले को अपने नियंत्रण में कर लिया।

मैच में बैकफुट पर धकेले जाने के बावजूद, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स का डिफेंस मजबूती से विरोधी टीम के आक्रमण का जवाब दे रहा था और टीम मुकाबले में बनी हुई थी। साहिल के आक्रमण से निपटना कालीकट हीरोज के लिए बेहद मुश्किल लग रहा था। इस दौरान हेमंत के लगातार अटैकिंग खेल से मैच हैदराबाद की तरफ शिफ्ट होने लगी। लेकिन उक्रा और चिराग के दो बड़े ब्लॉक ने कालीकट हीरोज की वापसी करा दी और टीम ने सीधे सेटों में जीत दर्ज कर ली।

प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

27 Apr 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 27 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 43वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:- दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी...

see more..
राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

27 Apr 2024 | 10:42 PM

लखनऊ 27 अप्रैल (वार्ता) कप्तान केएल राहुल (76) और दीपक हुड्डा (50) के बीच 115 रन की शतकीय साझीदारी की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में राजस्थान रायल्स (आरआर) के खिलाफ पांच विकेट पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया।

see more..
image