Saturday, May 4 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि कार सवार लोग सहारनपुर देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव महेश्वरी में वलिमे की दावत में शामिल होने आए थे। वापस लौटते समय रात्रि के समय यह कार कलसिया मार्ग पर गांव मांडूवाला के पास पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 25 वर्षीय नईम और नईम का आठ वर्षीय बेटा आशु और चचेरा भाई 18 वर्षीय अरहान व उसका बहनोई 35 वर्षीय आरिफ की मौत हो गई। इस हादसे में 35 वर्षीय बिलाल और 10 वर्षीय उसकी भांजी आलिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होने बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानतगढ़ के रहने वाले बिलाल की 20 अप्रैल को शादी हुई थी। 21 अप्रैल को उसकी बहन आईसा की शादी महेश्वरी गांव में हुई थी। सोमवार को वहां वलिमे की दावत थी। बिलाल अपने जीजा आरिफ, नईम, भांजे आशु, चचेरे भाई अरहान और भांजी आलिया के साथ सहारनपुर देहात के गांव महेश्वरी आए थे और देर शाम लौटने के दौरान उनकी आई-10 कार हादसे का शिकार हो गई।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image