Friday, Apr 26 2024 | Time 18:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में कार पलटने से दूल्हा-दुल्हन समेत पांच घायल

औरैया में कार पलटने से दूल्हा-दुल्हन समेत पांच घायल

औरैया, 20 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर खाई कार गिरने से उसपर सवार दूल्हा-दुल्हन सहित पांच बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को बिधूना क्षेत्र के ग्राम बदनपुर निवासी लाखन सिंह प्रजापति के छोटे पुत्र विकास की बारात रविवार की शाम कानपुर देहात के पिपरी पिलख गांव गयी थी । सोमवार दोपहर विदाई के बाद दूल्हा दुल्हन के साथ बारात वापस घर आ रही । दिवियापुर क्षेत्र के ग्राम विझाई के पास एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में दूल्हा और दुल्हन समेत पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि इस बीच दूसरी गाड़ी से दूल्हे के पिता और अन्य रिस्तेदार भी आ गए। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को कार से बाहर निकाला सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल चार लोगों को औरैया जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

सं त्यागी

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image