Saturday, May 4 2024 | Time 07:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

आगरा, 06 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश की फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के खिलाफ थाना पिनाहट में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर बिना अनुमति रैली निकालने, नगर पंचायत की जेसीबी से फूल बरसाने का आरोप है।



कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार की रैली में नगर पंचायत पिनाहट की सरकारी जेसीबी से फूल बरसाए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। मुकदमा सहायक आयुक्त राज्यकर सतीश कुमार की सूचना पर फ्लाइंग स्क्वायड सदस्य ने शिकायत दर्ज कराई।

सहायक आयुक्त राज्यकर ने इसकी सूचना एफएसटी के सदस्य ज्ञानेंद्र कुमार को दी, उन्होंने जांच की। मुकदमे में उन्होंने लिखाया कि कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार की रैली में बिना अनुमति के पडुआपुरा में जेसीबी से फूल बरसाए गए। बिना अनुमति के ही चुनाव प्रचार किया गया है। रैली के रूप में पिनाहट में रोड शो किया।



पिनाहट के थाना प्रभारी पवन कुमार सैनी ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी सिकरवार के खिलाफ शुक्रवार को आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा लिखा गया, जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने मीडिया में वायरल हो रही इन खबरों को गलत बताया कि पुलिस ने रैली में शामिल 30 गाड़ियों और नगर पंचायत की जेसीबी को भी सीज किया है। श्री सैनी ने कहा कि अभी तक वाहनों को सीज करने की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image