Monday, Apr 29 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
खेल


छत्तीसगढ़ वॉरियर्स ने राजस्थान लेजेंड्स को हराया

छत्तीसगढ़ वॉरियर्स ने राजस्थान लेजेंड्स को हराया

ग्रेटर नोएडा 28 फरवरी (वार्ता) इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के दसवें मैच में बुधवार को छत्तीसगढ़ वॉरियर्स ने राजस्थान लेजेंड्स को सात विकेट से मात दी।

शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गये मैच में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनफ पटेल छत्तीसगढ़ की जीत के हीरो रहे। उन्होंने शानदार पांच विकेट लिए और राजस्थान के बल्लेबाजी लाइन-अप को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा उन्होंने एक रनआउट भी किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान लेजेंड्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में महज 110 रन पर ढेर हो गई। मैन ऑफ द मैच मुनफ पटेल ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए सिर्फ तीन ओवर में नौ रन देकर पांच विकेट झटक लिए। उन्होंने इसके अलावा शानदार फील्डिंग की और श्रीलंकाई ऑलराउंडर सीकुगे प्रसन्ना को रन आउट किया।

मुनफ के अलावा कप्तान शादाब जकाती, अमित मिश्रा, मिलिंदा सिरिवर्धना और जितेंद्र गिरी ने एक-एक विकेट लेकर राजस्थान को सामान्य स्कोर से नीचे रोक दिया। 111 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स की टीम को कोई परेशानी नहीं हुई। टीम ने 12.3 ओवर में आसानी से जीत हासिल कर ली।

वॉरियर्स के सलामी बल्लेबाज नमन ओझा (20 गेंदों पर 27) और जतिन सक्सेना (8) ने आउट होने से पहले टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। गौरव सचदेवा ने दोनों का विकेट लिया था। सौरभ तिवारी ने 34 गेंदों पर 47 नाबाद की पारी खेली। उन्होंने ओझा के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए टीम के लिए चीजों को और आसान बनाया। ओझा के जाने के बाद, गुरकीरत सिंह मान (10 गेंदों पर 23 रन) ने तेज पारी खेलकर लक्ष्य तक टीम को जल्द से जल्द पहुंचाने की कोशिश की।

प्रदीप

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 213 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 213 रनों का लक्ष्य

28 Apr 2024 | 11:50 PM

चेन्नई 28 अप्रैल (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (98) और डैरिल मिचेल (52) रनों की बेहतरीन पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 213 रन बनाने का लक्ष्य दिया है।

see more..
image