Thursday, May 2 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प : सुदेश महतो

कांग्रेस गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प : सुदेश महतो

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प ।

श्री महतो ने आज शिवम बैंक्वेट हॉल, हरनगंज में आयोजित हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस- जेएमएम गठबंधन का कोई आधार नहीं है। जातीय ध्रुवीकरण इनकी प्राथमिकता है। इस गठबंधन ने समाज को ठगने का काम किया है। जबकि एनडीए राज्य और राष्ट्र के हितों में काम करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।‌

इस सम्मेलन में लोकसभा क्षेत्र के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्य, जिला कमिटी, जिला के सभी प्रखंड प्रभारी एवं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सभी इकाइयों के प्रखण्ड अध्यक्ष, सचिव तथा पंचायत एवं ग्राम प्रभारियों ने हिस्सा लिया।

श्री महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत और भरोसेमंद चेहरा है। वहीं इंडी गठबंधन के पास न ही कोई चेहरा है न देश के लिए कोई संकल्प। यह गठबंधन सिर्फ एनडीए और मोदी जी को रोकने के लिए है। देश और देश के विकास के लिए इनके पास कोई सोच, कोई रोडमैप नहीं। उन्होंने कहा कि हजारीबाग में एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी मिलकर काम करें।

विनय

जारी वार्ता

image