Friday, May 3 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत

कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत

हैदराबाद 22 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी. निरंजन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार से शिकायत की है।

श्री निरंजन ने सोमवार को यहां मीडिया को शिकायत की प्रति जारी करते हुए आरोप लगाया कि श्री मोदी ने जानबूझकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं और राजस्थान में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया।

पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष ने श्री मोदी द्वारा की गई विशिष्ट टिप्पणियों पर प्रकाश डाला और आरोप लगाया कि उनका उद्देश्य सांप्रदायिक तनाव फैलाना था और उनका बयान संविधान की भावना के खिलाफ है। उन्होंने चुनाव आयोग से श्री मोदी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया और उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगन की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसा न करने पर उन्होंने सुझाव दिया कि श्री मोदी को आगामी आम चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य ठहराया जाना चाहिए।

संतोष, उप्रेती

वार्ता

More News
इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

03 May 2024 | 8:38 PM

कोलकाता, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘इंडिया समूह’ पर संविधान में संशोधन करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और विपक्ष को चुनौती दी कि वह लिखित में यह सुनिश्चित करने के लिए सामने आए कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण कम नहीं होगा, अनुसूचित जाति एवं जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (एससी/एसटी/ओबीसी) का आरक्षण समाप्त नहीं होगा और संविधान में बदलाव नहीं होगा।

see more..
image