Thursday, May 9 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस में टिकट बंटवारे की क्षमता नही: खट्टर

कांग्रेस में टिकट बंटवारे की क्षमता नही: खट्टर

सिरसा,10 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कांग्रेस के नेताओं में टिकट बंटवारे को लेकर निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। अब कांग्रेस को फील्ड में जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में ही अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं।

श्री खट्टर बुधवार शाम सिरसा संसदीय क्षेत्र के गांव रोड़ी में आयोजित विजय संकल्प रेली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में तो कल्चर ‘बापू बेटा की सरकार’ का ही रहा है। कांग्रेस में अनुशासन नाम की चीज नहीं है कांग्रेस में तो अपने ही प्रदेश अध्यक्ष की सर फोड़ने की संस्कृति है इसका उदाहरण श्री अशोक तंवर हैं जो आज सिरसा से भाजपा के प्रत्याशी हैं।

उन्होंने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में 14 फसले न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदी गई है। उन्होंने बताया कि हरियाणा में 13 हजार करोड रुपए किसानों को फसल खराबा के मुआवजे के तौर पर दिया गया है जिसमें 25 सौ करोड़ रुपया अकेले सिरसा जिला में किसानों को मिला है।

श्री खट्टर ने सिरसा की निवर्तमान सांसद सुनीता दुग्गल को अपनी भांजी व प्रत्याशी अशोक तंवर को भांजा कहकर संबोधित किया।

इस दौरान ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी व जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता जसविंदर सिंह उर्फ मीनू बेनीवाल ने जजपा को छोड़कर भाजपा का दामन थामा। जिला अध्यक्ष निताशा सियाग ने मीनू बेनीवाल को विधिवत तौर पर भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया।

सं.संजय

वार्ता

image