Thursday, May 9 2024 | Time 08:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एक-दूसरे को बैज पहनाकर कांग्रेस ने तेज किया प्रचार अभियान

एक-दूसरे को बैज पहनाकर कांग्रेस ने तेज किया प्रचार अभियान

देहरादून, 03 अप्रैल (वार्ता) आगामी 19 अप्रैल को उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों के लिए होने वाले मतदान हेतु चुनाव अभियान के तहत, कांग्रेस ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

बुधवार को इस अभियान के अंतर्गत, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी चुनाव चिह्न के बैज विधिवत पहनाए और ग्राउंड लेबल तक हर कार्यकर्ता को बैज पहनाने का कार्यक्रम शुरू किया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि ने इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष माहरा को पार्टी चुनाव चिन्ह का बैज पहना कर अभियान का श्रीगणेश किया। पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने भी प्रदेश अध्यक्ष का बैज अलंकरण किया। तत्पश्चात सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बैज पहनाए गए।

मुख्य मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि ने पार्टी नेताओं से आग्रह किया कि जनता से संवाद के समय हर कार्यकर्ता के सीने पार्टी का बैज दिखना चाहिए। यह बेशक चुनाव प्रचार का बहुत छोटा भाग है किंतु इससे न सिर्फ हमारा मनोबल बढ़ता है बल्कि जनता के बीच ठोस पहचान भी बनती है और सार्थक सन्देश जाता है। इसके साथ ही, कांग्रेस ने ‘डोर टु डोर’ संपर्क अभियान भी तेज कर दिया।

इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा, महामंत्री नवीन जोशी, प्रवक्ता दीप बोहरा, मीडिया पैनलिस्ट मोहन काला, सचिव गीताराम जायसवाल, विकास नेगी ,मंजू त्रिपाठी,आदि अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

सुमिताभ.संजय

वार्ता

image