Friday, May 3 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक

हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक

लखनऊ 04 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में निश्चित हार की हताशा में कांग्रेस के नेता अमर्यादित आचरण कर रहे हैं।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत मे श्री पाठक ने कहा कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिर फोड़ने की बात कही जिसकी जितनी भी निंदा की जाये,कम है। जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, जिसे देखकर कांग्रेस के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है। दरअसल इनके नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं। राहुल गांधी जिनकी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं।

उन्होने कहा कि 2009 से अब तक श्री नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियाँ दी जा चुकी हैं। ये गांधी जी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी पर फ़िदा है जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले इनके नेता की खीझ केवल मोदी पर नहीं बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्तानियों पर निकाल रहे हैं।

प्रदीप

वार्ता

image