Friday, May 10 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा: केशव मौर्य

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा: केशव मौर्य

अमरोहा 05 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा है और आईसीयू में पड़ी कांग्रेस पार्टी की एक्सपायरी डेट भी बीत चुकी है।

अमरोहा के जोया में त्रिदेव बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव का राजनीतिक भविष्य खतरे में है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए काम किया है। 'देश में 12 करोड़ परिवारों के आयुष्मान कार्ड बनने से 55 करोड़ लोग लाभान्वित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की प्रस्तावित योजना के तहत लगभग 60 जिलों में मेडिकल कॉलेज का काम पूरा होने वाला है जबकि जल्द ही अन्य जिलों में भी मेडिकल कॉलेज बनाए जाएंगे। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हो गई है, यह आपके वोट की ताकत से संभव हुआ है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जहां दिनदहाड़े हत्या, लूट, डकैती और छिनतई आम बात थी, वहीं अब गुंडे या तो जेल में हैं या मारे गये हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जातिवाद और सांप्रदायिकता की राजनीति नहीं करती, बल्कि 'सबका साथ, सबका विश्वास' की भावना से काम करती है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

10 May 2024 | 9:56 AM

गोरखपुर, 10 मई (वार्ता) स्वयंसिद्ध मुहूर्तों से सुसंपन्न अक्षय तृतीया की पावन तिथि पर शुक्रवार प्रातः बेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर भगवान भोलेनाथ से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। उन्होने सभी नागरिकों को अक्षय तृतीया की हार्दिक बधाई भी दी।

see more..
image