Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
States


उप चुनाव में हार राजग के लिए नुकसान : पासवान

उप चुनाव में हार राजग के लिए नुकसान : पासवान

पटना 17 मार्च(वार्ता) केन्द्रीय खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को लोकसभा उप चुनाव में मिली हार पर आज चिंता जताते हुए इसे एक राजनीतिक नुकसान बताया है ।
राजग के घटक लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पासवान ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा के उप चुनाव में राजग की हार राजनीतिक नुकसान के साथ-साथ चिंता का भी विषय है । बिहार के अररिया लोकसभा उप चुनाव में सहानभूति के कारण राजग की हार हुयी है जो पहले से ही पता था ।
लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजग का नारा है सबका साथ सबका विकास तो ऐसे में हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा । कांग्रेस ने भी सभी वर्गों को साथ लेकर ही राज किया था। उन्होंने राजग से तेलगु देशम पार्टी(टीडीपी) और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अलग होने के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि राजग में टूट को लेकर लगाया जा रहा कयास पूरी तरह से बकवास है। लोजपा राजग के साथ है और रहेगी।
श्री पासवान ने कहा कि बिहार में भाजपा, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) का गठबंधन रहेगा और सभी मिलकर यहां सरकार चलायेंगे । उन्होंने कहा कि राजग से जिसको जाना है वे जा रहे हैं लेकिन लोजपा राजग के साथ है और बनी रहेगी ।
श्री पासवान ने आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की टीडीपी की मांग के संबंध में पूछे गये एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि यदि टीडीपी की मांगें मान ली जाती तो बिहार में भी इसके लिए आंदोलन होता ।
उपाध्याय रमेश
वार्ता

More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

27 Apr 2024 | 9:38 AM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने अवैध 25 पिस्तौल और 90 कारतूस के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image