Wednesday, May 8 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
भारत


कांग्रेस सदस्यता लेने का सपना ने किया खंडन, पार्टी ने दिखाये सबूत

कांग्रेस सदस्यता लेने का सपना ने किया खंडन, पार्टी ने दिखाये सबूत

नयी दिल्ली, 24 मार्च (वार्ता) मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का जहां रविवार को खंडन किया, वहीं पार्टी ने उसकी सदस्यता फार्म जारी करके सच्चाई उजागर कर दी।

सुश्री चौधरी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया और पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की किसी भी योजना से इन्कार किया। उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। (कांग्रेस महासचिव) प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करूंगी।”

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने कल रात सुश्री चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया था, लेकिन हरियाणवी डांसर ने आज एक संवाददाता सम्मेलन किया और संबंधित खबरों को इन्कार करते हुए कहा कि यह पुरानी तस्वीर है।

इसके बाद कांग्रेस ने किरकिरी से बचने के लिए सुश्री चौधरी के हस्ताक्षर वाला सदस्यता फॉर्म जारी कर दिया। पार्टी ने दावा किया कि एक दिन पहले न सिर्फ सुश्री चौधरी, बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

इतना ही नहीं, प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सुश्री चौधरी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने (सुश्री चौधरी ने) फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सुश्री चौधरी तस्वीर में कागज पर कुछ लिखती हुईं दिख रही हैं। श्री राठी ने सुश्री चौधरी के उस सदस्यता फॉर्म को भी दिखाया, जिस पर उनकी तस्वीर और हस्ताक्षर हैं। फॉर्म के अनुसार सुश्री चौधरी ने पांच रुपये का सदस्यता शुल्क भरकर कल ही सदस्यता हासिल की थी।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सुश्री चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने और मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमामालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी जा रही थीं, लेकिन कल कांग्रेस ने वहां से किसी और को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था।

सुरेश जितेन्द्र

वार्ता

More News
मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

08 May 2024 | 7:29 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारतीय संविधान को सर्वोच्च सम्मान देते हुए बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी के आदर्शों व विचारों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

see more..
विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

08 May 2024 | 6:41 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) नागरिक विमानन मंत्रालय ने अनेक उडानें रद्द किये जाने से यात्रियाें को हो रही असुविधा के मामले में एयर इंडिया एक्सप्रेस से रिपोर्ट मांगी है।

see more..
image