Thursday, May 9 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली और बंगाल को मिला एक-एक अंक

दिल्ली और बंगाल को मिला एक-एक अंक

कोलकाता, 30 जनवरी (वार्ता) दिल्ली और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी गुप-ए और बी मुकाबले में गुरुवार को चौथे और अंतिम दिन का खेल खराब रोशनी से बुरी तरह प्रभावित रहा जिससे दिल्ली की पहली पारी पूरी नहीं हो पाई।

दिल्ली ने सात विकेट पर 217 रन से आगे खेलते हुए सात विकेट पर 242 रन बनाए। पूरे दिन का खेल खराब रोशनी के कारण प्रभावित रहा। दोनों टीमों की पहली पारी पूरी नहीं होने के कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। बंगाल ने अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए थे। दिल्ली के अब छह मैचों से 17 अंक हो गये हैं जबकि बंगाल के छह मैचों से 20 अंक हैं।

गुजरात ने चैंपियन विदर्भ को पराजित किया

सूरत (वार्ता) गुजरात ने छह पर 181 रन बनाकर चैंपियन विदर्भ को ग्रुप-ए और बी मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल का यह 100वां मैच था और उन्होंने मैच विजयी नाबाद 41 रन बनाकर अपनी उपलब्धि का जश्न मनाया। गुजरात को इस जीत से छह अंक मिले और वह छह मैचों में चाैथी जीत और 26 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

सर्विसेस ने झारखंड को 118 रन से हराया

नयी दिल्ली (वार्ता) सर्विसेस ने पालम मैदान पर ग्रुप-सी मैच में झारखंड को 118 रन से हराकर छह अंक हासिल किये। झारखंड की दूसरी पारी 267 रन पर सिमट गई। झारखंड की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके 22 अंक हो गये हैं।

      कर्नाटक ने रेलवे को 10 विकेट से हराया

नयी दिल्ली (वार्ता) कर्नाटक में रेलवे को दूसरी पारी में 79 रन पर ढेर करने के बाद बिना कोई विकेट खोए 51 रन बनाकर ग्रुप-ए और बी मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया। कर्नाटक को इस जीत से बोनस सहित सात अंक हासिल हुए। कर्नाटक की छह मैचों में यह तीसरी जीत हैं और वह 24 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।

हिमाचल और मुंबई को मिला एक-एक अंक

धर्मशाला (वार्ता) हिमाचल प्रदेश और मुंबई के बीच ग्रुप-ए और बी मैच खराब रोशनी से प्रभावित रहा और ड्रॉ समाप्त हो गया। मुंबई ने पांच विकेट पर 372 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद खेल संभव नहीं हो पाया। दोनों टीमों को पहली पारी पूरी न होने के कारण एक-एक अंक मिला।

राज, प्रियंका

वार्ता

More News
मनिका बत्रा सऊदी स्मैश टूर्नामेंट में हिला एकल क्वार्टरफाइनल में हारी

मनिका बत्रा सऊदी स्मैश टूर्नामेंट में हिला एकल क्वार्टरफाइनल में हारी

09 May 2024 | 9:28 PM

जेद्दा 09 मई (वार्ता) भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को गुरुवार को सऊदी स्मैश टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जापान की पूर्व एशियाई चैंपियन हिना हयाता के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय अभियान समाप्त हो गया है।

see more..
टी-20 विश्‍वकप के लिए हसरंगा को मिली श्रीलंका की कमान

टी-20 विश्‍वकप के लिए हसरंगा को मिली श्रीलंका की कमान

09 May 2024 | 9:14 PM

कोलंबो 09 मई (वार्ता) श्रीलंका ने वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में अगले महीने शुरू होने वाले टी-20 विश्‍वकप के लिए वनिंदु हसरंगा को टीम का कप्तान बनाया है।

see more..
image