Wednesday, May 8 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
खेल


स्कूली बच्चों के लिए समर कैंप लगाएगा दिल्ली कैपिटल्स

स्कूली बच्चों के लिए समर कैंप लगाएगा दिल्ली कैपिटल्स

नयी दिल्ली, 11 जून (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स स्कूली बच्चों के लिए समर कैंप आयोजित करेगी।

इस कैंप का लक्ष्य दिल्ली और उसके आस-पास के क्षेत्र में युवा क्रिकेट खिलाड़ियों की प्रतिभा को बढ़ावा देना है। दिल्ली कैपिटल्स का कैंप दिल्ली से सटे गाजियाबाद की आरपीएल क्रिकेट अकादमी में 16 जून से शुरु होगा जो 10 दिन तक चलेगा।

इस मौके पर दिल्ली के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने कहा, “यह दिल्ली कैपिटल्स द्वारा एक सराहनीय पहल है। देश में प्रतिभा की कमी नहीं है और इस कैंप के द्वारा बच्चे अपनी प्रतिभा को साबित कर सकते हैं और अन्य टूर्नामेंट में खेल सकते है। अगर यह बच्चे अच्छा खेलते है तो भविष्य में इन्हें राज्य टीम या दिल्ली कैपिटल्स में जगह मिल सकती है।”

ट्रेनिंग कैंप के कोच विनोद शर्मा ने कहा, “हमारा उद्देश्य युवाओं का सही ट्रेनिंग और जल्द से जल्द पेशेवर खिलाड़ी बनाना है। इस कैंप में भाग लेने वाले बच्चों को दिल्ली कैपिटल्स अकादमी में खेलने का मौका मिलेगा।”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल दिल्ली के द्वारका में बाल भवन इंटरनेशनल स्कूल में एक अकादमी चलाता है और इनका लक्ष्य कुछ महीनों में अन्य अकादमी शुरु करना है।

 

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
image