Friday, May 3 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

विशाखापत्तनम 31 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 13वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया।

आज यहां डॉ. वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद पत ने कहा कि विकेट अच्छी दिख रही है। हम जल्दी यहां आए थे और खूब अभ्यास किया है जिससे हमें अच्छा अंदाजा हो चुका है। हमने टीम में दो बदलाव किये हैं। कुलदीप की जगह इशांत शर्मा वापस आए हैं और रिकी भुई की जगह पृथ्वी शॉ को टीम लाया गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे। फ्रेश विकेट है और यहां पहला मैच है हमें पिच के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

दिल्ली कैपिटल्स: मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित यादव, इशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार और एनरिक नॉर्टजे।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जाडेजा, समीर रिजवी, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और मुस्तफिजुर रहमान।

राम

वार्ता

More News
बस्तर के पांच बेटियों ने बनाया क्रिकेट में स्थान

बस्तर के पांच बेटियों ने बनाया क्रिकेट में स्थान

03 May 2024 | 1:32 PM

जगदलपुर, 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर के पांच बेटियों ने महिला सीनियर क्रिकेट 23 में अपना विशेष स्थान बनाया है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा बीते 07 अप्रैल को महिला क्रिकेटरों का ट्रायल लिया गया था। ट्रायल में छत्तीसगढ़ स्टेट के सभी जिलो के खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया था।

see more..
इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन

इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन

03 May 2024 | 10:47 AM

लंदन 03 मई (वार्ता) इंग्लैंड के वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलने वाले स्पिनर जोश बेकर का निधन हो गया है। वह 20 वर्ष के थे।

see more..
रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को एक रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को एक रन से हराया

02 May 2024 | 11:46 PM

हैदराबाद 02 मई (वार्ता) नितीश कुमार रेड्डी नाबाद (76) और ट्रैविस हेड (58) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की और उसके गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एक रन से हरा दिया है।

see more..
image