Monday, Apr 29 2024 | Time 08:01 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

आज यहां सवाई मानसिंह स्‍टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीने के बाद कहा कि भले ही यह उनका सौंवा मैच है लेकिन यह उनके लिए एक सामान्य मैच की तरह ही है। उन्होंने कहा कि टीम में दो बदलाव किये गये हैं। होप और इशांत की जगह मुकेश कुमार तथा एनरिच नॉर्टे को टीम में शामिल किया गया हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि पिच पिछले मैच ही जैसे नजर आ रही है। हम सिर्फ़ प्रोसेस पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम में कोई बदलाव नहीं है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

दिल्ली कैपिटल्स:- मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), रिकी भुई, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित यादव, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुकेश कुमार और एनरिच नॉर्टे।

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, जॉस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान और युजवेंद्र चहल।

राम

वार्ता

image