Thursday, May 2 2024 | Time 17:02 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 32वें मुकाबले में टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद पंत ने कहा, “हम स्कोर का पीछा करना पसंद करेंगे। ओस का ख्याल भी दिमाग में है क्योंकि दूसरी पारी में इसका प्रभाव पड़ सकता है। डेथ ओवर्स में गेंदबाजी ऐसी चीज है जिसमें सुधार की जरूरत है। टीम में केवल एक बदलाव है। वॉर्नर चोट के कारण बाहर हैं उनकी जगह सुमित कुमार को टीम में शामिल किया गया है।”

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा, “हम भी पहले गेंदबाजी करना पसंद करते क्योंकि विकेट अच्छा दिख रहा है। पिछली रात ओस नहीं गिरी थी तो उम्मीद है कि आज भी ऐसा ही हो। बेहतरीन स्टेडियम है और यहां हमें अच्छा सपोर्ट मिलता है। हमारी टीम में तीन बदलाव हैं। उन्होंने कहा कि रिद्धिमन साहा और डेविड मिलर की वापसी हुई है और संदीप वॉरियर पर्दापण कर रहे है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमन साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, नूर अहमद, संदीप वॉरियर, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेसर-मक्गर्क, ऋषभ पंत (कप्तान), शे होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद और सुमित कुमार।

राम

वार्ता

More News
रूबलेव ने अलकराज के तीसरी बार मैड्रिड ओपन जीतने के सपने को तोड़ा

रूबलेव ने अलकराज के तीसरी बार मैड्रिड ओपन जीतने के सपने को तोड़ा

02 May 2024 | 3:16 PM

मैड्रिड 02 मई (वार्ता) रूस के टेनिस खिलाड़ी आंद्रे रूबलेव ने शानदार खेल का मुजाहिरा करते हुए स्पेन के कार्लोस अलकराज के लगातार तीन बार मैड्रिड ओपन खिताब जीतने के सपने को तोड़ दिया है।

see more..
कनाडा ने टी-20 विश्वकप के लिए टीम की घोषणा की

कनाडा ने टी-20 विश्वकप के लिए टीम की घोषणा की

02 May 2024 | 3:14 PM

ओटावा 02 मई (वार्ता) अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी मूल के साद बिन जफर की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

see more..
image