Thursday, May 2 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली के करण और हरियाणा के दिवांश क्वार्टर फाइनल में

दिल्ली के करण और हरियाणा के दिवांश क्वार्टर फाइनल में

रोहतक, 04 जुलाई (वार्ता) उभरते हुए स्टार करण वत्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां नेशनल बॉक्सिंग अकादमी में जारी सब जूनियर ब्वाएज बॉक्सिंग नेशनल्स के 40 किग्रा वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

बीते साल आयोजित स्कूल नेशनल्स में रजत पदक जीतने वाले दिल्ली के करण ने गुरुवार को पंजाब के प्रभाकर कल्यान को 5-0 से हराया और यह साबित किया कि वह क्यों खेलो इंडिया स्कीम में शामिल किए जाने के योग्य हैं। दिल्ली के रुद्र को भी 35 किग्रा वर्ग में जीत मिली। रुद्र ने हरियाणा के विशेष को 3-2 से हराया। इसी तरह 43 किग्रा वर्ग में दिल्ली के दीपांशू को पंकज भंडारी से शुरुआत में चुनौती मिली लेकिन वह उससे उबरते हुए 4-1 से जीत हासिल करने में सफल रहे।

दिल्ली के ही प्रियांशु देधा ने भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 46 किग्रा वर्ग में झारखंड के रोहित कुमार यादव को 5-0 से हराया। स्थानीय खिलाड़ी दिवांश शुक्ला (हरियाणा) ने भी शानदार शुरुआत करते हुए मेघालय के प्रतीक बोराल को 40 किग्रा वर्ग में तीसरे राउंड आरएससी में हराया। इसी तरह अक्षत ने अरुणाचल के अदो इटो को 5-0 से हराया।

पंजाब के निखिल ने भी 46 किग्रा वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए बंगाल के अमन दास को 5-0 से हराया।

गोवा के मुक्केबाजों में लक्ष्मण तोराल्कर ने 35 किग्रा वर्ग में तथा रुपेश बिंड ने 43 किग्रा वर्ग में जीत हासिल की जबकि आंध्र प्रदेश् के येरानशेट्टी हरिवर्धन तथा रंजना रोहित ने भी जीत हासिल की।

उत्तर प्रदेश के गुल्फाम ने भी 35 किग्रा वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। इसी तरह महाराष्ट्र के वेदांत बेंगले ने 40 किग्रा और गोपाल काट्टा ने 37 किग्रा वर्ग में जीत हासिल की। गोपाल ने झारखंड के नीरज को 5-0 के बड़े अंतर से हराया।

असम के ओहिदुर रहमान ने बंगाल के पियूष बर्मन को 35 किग्रा वर्ग में 4-1 से हराया जबकि बंगाल के ही अंशू रोउत ने 40 किग्रा वर्ग में हिमाचल के रिषव ठाकुर को 4-1 से शिकस्त दी।

 

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image