Friday, May 3 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जेल से बाहर आए तो चुनाव लड़ेंगे धनंजय सिंह : श्रीकला

जेल से बाहर आए तो चुनाव लड़ेंगे धनंजय सिंह : श्रीकला

जौनपुर, 11 अप्रैल (वार्ता) पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह ने गुरुवार को कहा कि जेल से बाहर आने की दशा में निसंदेह उनके पति लोकसभा चुनाव में शिरकत करेंगे।

माता शीतला चौकियां का दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा “ मैने शीतला माता से 24 अप्रैल को उच्च न्यायालय का फैसला अपने पति के हक में आने की प्रार्थना की है। 24 अप्रैल को यदि वे बाहर आ जाते हैं लोकसभा का चुनाव अवश्य लड़ेंगे।”

उन्होने कहा “ मेरे पति धनंजय सिंह के खिलाफ फर्जी केस किया गया। चुनाव से पहले ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। इस पूरे मामले को हम गलत मानते हैं, सिर्फ हम ही नहीं बल्कि जौनपुर का हमारा पूरा परिवार इसको गलत मानता है। हम सभी धनंजय सिंह के लिए दुआ कर रहे हैं। उम्मीद है कि 24 अप्रैल के दिन वह जेल से बाहर आ जाएंगे. उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है।”

एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि धनंजय के चुनाव लडने की तैयारी काफी पहले से की जा रही है, लोग भी चाहते हैं कि वह लोकसभा चुनाव लड़ें। इस दौरान श्रीकला सिंह ने खुद के भी चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। उनसे जब पूछा गया कि अगर धनंजय सिंह जेल से बाहर नहीं आ पाते हैं तो क्या आप भी चुनावी मैदान में खड़ा हो सकती हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसका फैसला लेना होगा। इतना बड़ा परिवार है हमारा। अगर ऐसा होता है तो इसका फैसला जौनपुर के परिवार से पूछ कर लिया जाएगा।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

02 May 2024 | 10:47 PM

बरेली 02 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की करारी हार तय है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चार जून से कांग्रेस ढूढो यात्रा पर निकलेंगे।

see more..
image