Friday, May 3 2024 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिया कुमारी ने बाड़ी में किया रोड शो

दिया कुमारी ने बाड़ी में किया रोड शो

धौलपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने बुधवार को धौलपुर-करौली लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में बाड़ी में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

रोड शो में श्रीमती दिया कुमारी का भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं तथा लोगों ने पुष्प वर्षा करके जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा " रोड शो में भारी संख्या में पधारी देवतुल्य जनता का हृदय से आभार व्यक्त करती हूँ। रोड शो में उमड़े जनसमूह से राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल का फूल खिलना तय है।"

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा अपने संकल्प ‘अन्त्योदय’ की ओर अग्रसर है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र पाराशर, पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, रोहिणी कुमारी, सुखराम कोली एवं रानी कोली सहित अन्य पार्टी नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आमजन मौजूद थे।

जोरा

वार्ता

More News
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

03 May 2024 | 8:18 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से शुक्रवार को यहां फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव ने मुलाकात की।

see more..
image