Saturday, Apr 27 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
खेल


सूर्यकुमार के आईपीएल में पहले मैच में खेलने को लेकर संशय

सूर्यकुमार के आईपीएल में पहले मैच में खेलने को लेकर संशय

मुंबई 18 मार्च (वार्ता) एड़ी की सर्जरी से उबर रहे मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फिटनेस को लेकर संशय बना हुआ उन्हें अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) मेडिकल स्टाफ की ओर से क्लियरेंस नहीं मिला है इस कारण उन्हें गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।

मुंबई के प्रमुख कोच मार्क बाउचर ने बताया कि सूर्यकुमार को बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ से क्लियरेंस नहीं मिल पाया है। हालांकि वह मुंबई के दो अभ्यास मैचों का हिस्सा हो सकते हैं। इसके बाद मुंबई की टीम अपने पहले मैच के लिए अहमदाबाद रवाना होगी।

बाउचर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सूर्या के फिटनेस की निगरानी बीसीसीआई भी कर रही है और हमें उनसे अपडेट की दरकार है। हमारे पास भी एक विश्व स्तरीय मेडिकल टीम है, जो इन सबका ध्यान रखती है। सभी टीमें फिटनेस से प्रभावित हैं और उनके कुछ प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो रहे हैं। मुझे अपनी मेडिकल टीम पर विश्वास है कि वह अच्छा काम कर रहे हैं। यह हो भी सकता है कि हम भी एक या दो खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले या दौरान खो दें लेकिन यह ऐसा ही है। हमें बस सही रास्ते पर होना होगा और सटीक रिप्लेसमेंट ढूंढ़ने होंगे।”

सूर्यकुमार ने अपना आखरी मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में खेला था, जहां उन्होंने 56 गेंदों में शानदार शतक लगाया था। इसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स हार्निया और एड़ी की सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जिसके कारण वह अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में हुए टी-20 सीरीज से बाहर भी थे।

राम

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया

पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया

26 Apr 2024 | 11:44 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) जॉनी बेयरस्टो नाबाद (108), शशांक सिंह नाबाद (68) और प्रभसिमरन सिंह (54) की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ गेंदें शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया है। पंजाब की यह नौ मैचों में तीसरी जीत है।

see more..
image