Sunday, May 19 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
बिजनेस


डॉ. बत्रा’ज़ भारत में लेकर आया पहला एआई स्किन एनालाइज़र

डॉ. बत्रा’ज़ भारत में लेकर आया पहला एआई स्किन एनालाइज़र

नयी दिल्ली 23 मई (वार्ता) हाेम्‍योपैथी क्लिनिक का नेटवर्क संचालित करने वाली कंपनी डॉ. बत्रा’ज़ हेल्‍थकेयर भारत में पहली बार दुनिया का पहला एआई-पावर्ड ‘एआई स्किन प्रो’ लेकर आई है, जो त्‍वचा की बीमारियों के उपचार में उपयोगी है।

डॉ. बत्रा’ज़ ग्रुप ऑफ कंपनी के संस्‍थापक एवं अध्यक्ष डॉ. मुकेश बत्रा ने आज इस उपकरण के माध्यम से होम्योपैथी में उपचार किये जाने की घोषणा करते हुये कहा कि दक्षिण कोरिया से आयात की गई यह मशीन दुनिया में पाँचवीं पीढ़ी का एआई-पावर्ड स्किन एनालाइज़र है। यह त्‍वचा की बीमारियों के सतह पर दिखने से पहले त्‍वचा के भीतर ही उनका पता लगा लेता है। यह त्‍वचा की बीमारियों के इलाज के लिए उपयोगी है। डॉ. बत्रा’ज़ ने होम्‍योपैथी के साथ मिलकर एक अनोखा उपचार तैयार किया है जोकि सर्वांगीण, सुरक्षित और दुष्‍प्रभावों से रहित है। एआई एनालिटिक्‍स के आधार पर निजीकृत उपचार तैयार किये गये हैं, जैसे कि मुंहासे के लिये एआई होम्‍यो क्‍लीयर, पिगमेंटेशन की समस्‍याओं के लिये एआई होम्‍यो ब्राइट, एंटी-एजिंग के लिये एआई होम्‍यो यूथ और बहुउद्देश्‍यीय उपचारों के लिये एआई होम्‍यो रीन्‍यू शामिल है।

उन्होंने कहा,“डॉ. बत्रा’ज़ हमेशा से टेक्‍नोलॉजी में आगे रहा है। हम भारत में पहली बार त्‍वचा की बीमारियों वाले मरीजों के फायदे के लिये यह नई एडवांस्‍ड एआई टेक्‍नोलॉजी ‘एआई स्किन प्रो’ लाकर उत्‍साहित हैं। होम्‍योपैथी के 250 साल पुराने विज्ञान के साथ दुनिया की सबसे नई टेक्‍नोलॉजी का संयोजन मरीजों के लिये बेहतर परिणाम सुनिश्चित करेगा।”एआई स्किन प्रो का उपचार विकल्‍प भारत और दुबई के सभी मेट्रो और चुनिंदा शहरों में डॉ. बत्रा’ज़ क्लिनिक्‍स पर उपलब्‍ध होगा।

शेखर

वार्ता

image