Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट को उतारा जायेगा ​धरातल पर: मंजू

जयपुर में द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट को उतारा जायेगा ​धरातल पर: मंजू

जयपुर, 07 अप्रैैल (वार्ता) राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनाव में जयपुर शहर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी मंजू शर्मा ने जनसंपर्क एवं अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया और उनके जनसंपर्क कार्यक्रम औैर स्वागत सभाओं में महिलाओं की भारी भीड़ नजर आने लगी हैं।

श्रीमती शर्मा ने आज सिविल लाईंस विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर जनसंपर्क किया और पूरे दिन प्रचार की कमान भी महिलाओं ने ही संभाली और जनसभाओं को भी संबोधित किया। इस दौरान सोडाला क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर हुए स्वागत कार्यक्रमों तथा जनसभाओं में मंच भी महिलाओं ने ही संभाला औैर मंजू शर्मा की जीत के लिए आमजन से भाजपा को वोट देने की अपील की। जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान कई महिलाएं साफा लगाए भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आई। दिनभर चले प्रचार कार्यक्रम के तहत करीब एक दर्जन स्थानों पर जनसभाओं का भी आयोजन किया गया।

जनसभाओं को संबोधित करते हुए श्रीमती शर्मा ने कहा कि राज्य में अब डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। सभी लोगों को लोकसभा चुनावों में भाजपा को सभी सीटों पर जीत का तोहफा देना है। उन्होंने कहा कि ​सिविल लाइंस क्षेत्र में अमानीशाह नाले के निकट अनियोजित बसावट के कारण लोगो को परेशानी उठानी पड रही है, सांसद बनने के साथ ही उनका पहली प्राथमिकता प्लान बनाकर सुव्यवस्थित बसावट की रहेगी। वहीं द्रव्यवती न​दी प्रोजेक्ट को पिछले कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था, इस पर जल्द ही वापस काम शुरू कराया जाएगा। यह प्रोजेक्ट धरातल पर उतरने के बाद यहां द्रव्यवती नदी के आस पास रहने वाले लोगों के जीवन स्तर में परिवर्तन आ जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र में यातायात की समस्या के समाधान के लिए वैकल्पिक मार्ग तैयार करने की योजना पर काम होगा जिससे लोगों को बार बार यातायात जाम के कारण होने वाली समस्याओं से निजाद मिल सके। केन्द्र सरकार की योजनाएं गिनाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे, आईआईटी, एम्स, आईआईएम, हर घर नल जैसी योजनाओं से आम आदमी को फायदा पहुंचा है।

इस अवसर पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि अभी तीन माह पहले ही विधानसभा चुनावों में राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को आईना दिखाया है, अब लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर आमजन कांग्रेस को जवाब देने के लिए तैयार है।

सिविल लाईंस विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में पूरे क्षेत्र में अराजकता का माहौल था, असामाजिक तत्चों के कारण आमजन का यहां जीना मुहाल था लेकिन भाजपा शासन में अराजतकता पर लगाम लगाई गई है वहीं अब अपराधी यहां पुलिस के नाम से खौफ खा रहे है। पूरे जयपुर में संगठित अपराध पर लगाम लग गई है।

जोरा

वार्ता

image