Saturday, Apr 27 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चुनाव आयुक्त का इस्तीफा चिंताजनक : कांग्रेस

चुनाव आयुक्त का  इस्तीफा चिंताजनक : कांग्रेस

हैदराबाद, 10 मार्च (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने चुनाव आयुक्त अरुण गोयल के इस्तीफे पर गहरी चिंता व्यक्त की है।

श्री निरंजन के अनुसार लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की अपेक्षित घोषणा से कुछ दिन पहले इस्तीफे से चुनाव आयोग की तैयारियों को बाधित कर दिया है, जिससे अनिश्चितता पैदा हो गई है।

श्री निरंजन ने यहां गांधी भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए श्री गोयल के इस्तीफे के महत्वपूर्ण प्रभाव पर प्रकाश डाला, खासकर यह देखते हुए कि तीन चुनाव आयुक्तों में से एक सेवानिवृत्त हो गए हैं और अब एक ने इस्तीफा दे दिया है। अब केवल एक चुनाव आयुक्त है, जबकि कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की घोषणा होनी है।

श्री निरंजन ने श्री गोयल के इस्तीफे पर गंभीरता से विचार करने का आग्रह करते हुए कहा कि छह महीने की देशव्यापी चुनावी तैयारियों के बाद महत्वपूर्ण समय में उनका जाना गैर जिम्मेदाराना है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति से श्री गोयल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की और इस बात पर जोर दिया कि एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए चुनाव व्यवस्था में व्यवधान दंडनीय है।

सैनी,आशा

वार्ता

More News
हेलीकाॅप्टर में फिसल जाने से ममता घायल

हेलीकाॅप्टर में फिसल जाने से ममता घायल

27 Apr 2024 | 4:05 PM

कोलकाता, 27 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर के अंदर फिसलकर गिर जाने से मामूली चोटें आयीं।

see more..
धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

27 Apr 2024 | 3:21 PM

देहरादून, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित बहुउद्देशीय हॉल में रोल बाल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित 16वीं सब जूनियर (अंडर-14) बॉयज एंड गर्ल्स नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करते हुये खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

see more..
image