Thursday, May 2 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
भारत


हर कार्यकर्ता केजरीवाल बनकर उनका संदेश लेकर जा रहा घर-घर - गोपाल राय

हर कार्यकर्ता केजरीवाल बनकर उनका संदेश लेकर जा रहा घर-घर - गोपाल राय

नयी दिल्ली, 09 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार नहीं कर सकते इसलिए उनका संदेश लेकर पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनावी अभियान की शुरुआत कर आज कहा कि दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदी सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार नहीं कर सकते इसलिए अरविंद केजरीवाल की तरफ से संदेश लेकर मंगलवार से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जा रहे हैं।

श्री राय ने कहा कि हर कार्यकर्ता लोगों को संदेश दे रहा है कि जबसे दिल्ली के लोगों ने अपनी वोट की ताकत से अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया है, तब से उन्होंने दिल्ली के लोगों को 24 घंटे मुफ्त बिजली दी, मुफ्त पानी दिया। स्कूल और अस्पतालों को बेहतर किया। महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की। बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा की व्यवस्था की। इस बार के बजट में दिल्ली की महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये देने की व्यवस्था की।

उन्होने कहा कि अगर दिल्ली के लोग चाहते हैं कि काम करने वाला मुख्यमंत्री जेल से बाहर आएं तो लोगों के पास एक ही रास्ता है कि जेल का जवाब वोट से दें, झाड़ू की चोट से दें। दिल्ली में हर जगह यह नारा गूंजेगा कि “झाड़ू की चोट से, जेल का जवाब वोट से।“

आप नेता ने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल के जेल जाने को लेकर जिन भी लोगों से बातचीत की, वह सभी लोग दुखी हैं। उनका कहना है कि हमने जिसको मुख्यमंत्री बनाया, उनको चुनाव के मौके पर जेल में क्यों डाल दिया? सभी ने यह वादा किया है कि चुनाव में इसका जवाब देंगे। वोट ही जनता की ताकत है और हमको लगता है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लोगों का उनके प्रति भावनात्मक जुड़ाव और अधिक बढ़ा है। इस बार सभी लोग मिलकर इस तानाशाही को हराएंगे और अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर लाएंगे।

आज़ाद.साहू

वार्ता

More News
रेवन्ना के कृत्य के लिए माफी मांगे मोदी-शाह : राहुल

रेवन्ना के कृत्य के लिए माफी मांगे मोदी-शाह : राहुल

02 May 2024 | 4:19 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता दल-यस के सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के दुष्कर्म को 'मास रेप' बताया और कहा कि बलात्कारी को समर्थन देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए।

see more..
आप ने शुरू किया ‘जेल का जवाब वोट से’ हस्ताक्षर अभियान

आप ने शुरू किया ‘जेल का जवाब वोट से’ हस्ताक्षर अभियान

02 May 2024 | 4:08 PM

नयी दिल्ली, 02 मई(वार्ता) आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ‘जेल का जवाब वोट से’ हस्ताक्षर अभियान शुरू किया।

see more..
खडगे का मोदी को पत्र

खडगे का मोदी को पत्र "झूठ का असर नहीं होने से हैं आप हताश और चिंतित'

02 May 2024 | 3:48 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन-राजग उम्मीदवारों को जनता से संवाद करने को लिए श्री मोदी ने जो पत्र लिखा है उससे जाहिर होता है कि वह हताश और चिंतित हैं और उन्होंने जो झूठ परोसा है इसका असर नहीं हो रहा है इसलिए वह उम्मीदवारों से भी झूठ बुलवाना चाहते हैं।

see more..
image