Sunday, Apr 28 2024 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


निष्पक्ष चुनाव को मोदी से खतरा : अखिलेश

निष्पक्ष चुनाव को मोदी से खतरा : अखिलेश

पटना 22 मार्च (वार्ता) बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने उनकी पार्टी का बैंक खाता सीज किये जाने को लेकर आज केंद्री की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निष्पक्ष चुनाव को खतरा है।

डॉ. सिंह ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संविधान में चुनाव आयोग की व्यवस्था इसलिए की गई थी ताकि चुनाव में सभी राजनितिक दलों को समान अवसर प्रदान किया जाए। लेकिन, आज सब कुछ उलटा हो रहा है। कांग्रेस पार्टी को आर्थिक रूप से पंगु बनाने की नापाक कोशिश चल रही है। उन्होंने कहा, “दरअसल निष्पक्ष चुनाव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खतरा है। लेकिन, श्री मोदी कांग्रेस को दबा नहीं सकते। हम अंग्रेजों के जबड़े से आजादी छिनने वाली पार्टी हैं।”

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस पूरे खेल में टाइमिंग पर ध्यान देना सबसे जरूरी है। उन्होंने कहा कि चुनावी प्रक्रिया शुरू होने से ठीक पहले हमारा 11 बैंक खाता फ्रीज कर दिया गया ताकि हम चुनाव की कोई तैयारी नहीं कर सकें।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image