Wednesday, Sep 19 2018 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
दुनिया Share

बंगलादेश में महिला पत्रकार की हत्या

बंगलादेश में महिला पत्रकार की हत्या

ढाका 29 अगस्त (वार्ता) बंगलादेश के उत्तरी जिला पाबना में अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार को धारदार हथियार से हमला करके एक महिला पत्रकार की हत्या कर दी। स्थानीय पत्रकारों ने हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करके घटना की जांच की मांग की है।

सुब्रणा निजी टेलीविजन चैनल ‘आनंदा’ तथा दैनिक ‘जाग्रोतो’ में संवाददाता थीं।

पुलिस तथा स्थानीय पत्रकारों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बुधवार को बताया कि मंगलवार रात लगभग पौने 10 बजे जिले के राधानगर मजूमदारपरहा स्थित पत्रकार सुब्रणा नोडी (32)के घर के दरवाजे पर अज्ञात बदमाशों ने दस्तक दी। दरवाजा खोलने पर बादमाशों ने धारदार हथियार से पत्रकार पर हमला कर दिया।

पाबना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आई मिर्जा ने कहा,“ कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके दरवाजे की घंटी बजायी और उन पर हमला करके फरार हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में पत्रकार की मौत हो गई।” सुब्रणा की नौ वर्षीय एक बेटी है। उनके व्यवसायी पति राजीव हाल ही में अलग हुए थे और उनके बीच तलाक को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम कुमार ने बताया कि फिलहाल सुब्रणा की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

पाबना रिपोर्ट्स यूनिटी के महासचिव काजी बबला के अनुसार पत्रकार पर हमला करके लिए 10 से 12 की संख्या में बदमाश मोटरसाइकिल से आये थे।

image