Friday, Apr 26 2024 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में गंगा में पांच की डूबने से मृत्यु

वाराणसी में गंगा में पांच की डूबने से मृत्यु

वाराणसी, 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रामनगर क्षेत्र में शुक्रवार को स्नान के दौरान पांच लाेगों की गंगा नदी में डूबने से मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बड़ही इलाके के निवासी तौसीफ (20), रिजवान (16), सफी (15),लकी (14) और फरीद (14) गंगा नदी के सिपहिया घाट पर नहा रहे थे कि तभी डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी को नदी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है तथा जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के शिकार सभी युवक एवं किशोर अपने घर पर बिना बताये हुए नहाने आये थे। उनके साथ दो और बच्चे थे जो नदी किनारे उनके कपड़ों की रखवाली कर रहे थे। घटना के बाद उसने शोर मचाया। इस आधार पर किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

बीरेंद्र प्रदीप

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image