Saturday, May 4 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में सड़क हादसे में पांच दोस्तों की मौत

कोटा में सड़क हादसे में पांच दोस्तों की मौत

कोटा, 29 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के कोटा जिले में टायर फट जाने के बाद कार के पलटने से पांच दोस्तों की मौत हो गई जबकि अन्य सात घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार ये लोग एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद जिले के कैथून लौट रहे थे कि कोटा से करीब पन्द्रह किलोमीटर दूर पोलाई कला गांव के पास कोटा-बारां राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर शाम उनकी कार का अचानक टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर कई पलटी खाते हुए एक खेत में जा गिरी। हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक ने कोटा के एमबीएस अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कैथून कस्बा निवासी राशिद (23), बिलाल (22), परवेज (24), हसन (24) मुजाहिद (23) के रुप में की गई हैं। मृतकों के शव आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

इनमें से एक युवक तो दो दिन पहले ही हैदराबाद से कैथून आया था और ये सब लोग उसी की कार में सवार होकर बारां गए थे और वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।

हाड़ा जोरा

वार्ता

More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image