Friday, May 3 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत में डंपर की टक्कर से पांच मरे

पीलीभीत में डंपर की टक्कर से पांच मरे

पीलीभीत 11 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के जहानाबाद क्षेत्र में गुरुवार को ईद मिलने जा रहे दो बाइकों पर सवार पांच लोगों की डंपर की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरिद्वार नेशनल हाईवे पर निसरा और बारात भोज गांव के पास आज सुबह करीब दस बजे यह हादसा उस समय हुआ जब अमरिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों को चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक बाइक पर उवैश (32) और उनकी पत्नी सकरा बेगम (30) की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरी बाइक पर तीन दोस्त आकिब (21), शाहिब (25), अरबाज (26) ने भी दम तोड़ दिया।

दुर्घटना की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है दोनों बाइको के परख्चे उड़ गए थे और सभी शव क्षतविक्षत सड़क पर उधर-इधर पड़े थे।

दुर्घटना की जानकारी देते हुए जहानाबाद थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया गुरुवार को हरिद्वार एन एच पर दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है,शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद एकत्र भीड़ ने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। सीओ सदर और थाना जहानाबाद पुलिस पीएसी के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। दुर्घटना करने वाला डंपर मौके से फरार हो गया है।

पुलिस के अनुसार ईद की नमाज पढ़ने के बाद सभी बाइक सवार युवक ईद मिलने के लिए अपने दोस्तों के घर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गए। चंद समय में ईद की खुशियां मातम में बदल गई।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

03 May 2024 | 6:26 PM

बदायूं 03 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि योगी अदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है।

see more..
भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

03 May 2024 | 6:19 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

see more..
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image