Wednesday, May 8 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में बस दुर्घटना में पांच की मौत, नौ घायल

कश्मीर में बस दुर्घटना में पांच की मौत, नौ घायल

जम्मू 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में थाथरी के पास बुधवार काे भूस्खलन के कारण गिरे भारी बोल्डर की चपेट में एक बस के आ जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी तथा नौ अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि मिनी बस यात्रियों को लेकर थाथरी से गंडोह जा रही थी कि थाथरी के पयाकुल में भारी बोल्डर से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे मेें तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक रिपोर्टाें के मुताबिक जब मिनी बस कीचड़ से सने रास्ते से होकर गुजर रही थी उसी दाैरान भूस्खलन के मलबे तथा चट्टानों की चपेट में आ गयी।

इस हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि 11 अन्य घायल हो गये। इनमें से दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस बचाव टीमों के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया था। घायलाें को कहरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान शकीला बेगम, मंसूर अहमद और उनकी पत्नी गुलशन बेगम, मुदसर हुसैन तथा कमलेश देवी के रूप में की गयी है।

संजय. रवि

वार्ता

More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
image