Monday, May 6 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

तमिलनाडु सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

मदुरै, 10 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के विरुधुनगर-मदुरै चार लेन राजमार्ग पर तिरुमंगलम के पास सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब कार में सवार लोग मंदिर में पूजा करने के बाद घर लौट रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने एक दोपहिया वाहन को जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिसके बाद विपरीत दिशा से सिवाराकोट्टई रोड कार पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

पुलिस ने मृतकों की पहचान आर.कनागावेल (62), उनकी पत्नी कृष्णकुमारी (51), बहू एम.नागजोथी (28), उनकी पुत्री शिवा अथमिका (आठ) और दोपहिया वाहन चालक पंडी (52) के रूप में हुई हैं। कार में सवार अन्य पांच लोग घायल हो गये, उन्हें मदुरै के सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में नागजोथी की जुड़वां पुत्री शिवा श्री (आठ), बेटा शिवा अधित्या (पांच), पिता के. मणिकंदन, रत्नासामी (64), मीना (55) हैं।

पुलिस ने कल्लीकुडी थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

श्रद्धा, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

06 May 2024 | 5:14 PM

दुर्गापुर/कृष्णानगर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के लोगों को इस औद्योगिक जिले के सभी बंद कारखानों को फिर से खोलने का आश्वासन दिया और बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दुर्गापुर इस्पात संयंत्र तथा यूरिया फैक्टरी के लिए और अधिक फंड देने की योजना बनायी है।

see more..
image