Friday, May 3 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में चार बच्चों की डूबने से मौत

आजमगढ़ में चार बच्चों की डूबने से मौत

आजमगढ़ 10 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के दीदारगंज क्षेत्र में बुधवार को पोखरी में नहाते समय चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

जौनपुर की सीमा नजदीक होने के कारण उन्हें आनन-फानन में जौनपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चारों मासूमों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । इस मौत की सूचना से पूरे गांव में कोहराम मच गया ।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे कुशल गांव निवासी यश (10), अंश (7), राजकुमार (5) और समा (9) गांव के खेत में गए थे। सभी बच्चे कपड़ा निकाल कर गांव की पोखरी में नहाने लगे और डूब गए । शाम को जानवर चराने के लिये गांव के कुछ लोग गए और बच्चों का सिर्फ कपड़ा देखकर अनहोनी की आश्ंका में खोजबीन शुरू की तो सारे बच्चे पोखर में डूबे मिले ।

ग्रामीणों की मदद से तुरंत उन्हें निकाल कर जौनपुर जिले के खेतासराय अस्पताल ले जाया गया जहां से बच्चों की हालत नाजुक देख उन्हें जौनपुर अस्पताल रेफर किया गया ।वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । गांव के इन चार बच्चों की एक साथ मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

02 May 2024 | 10:47 PM

बरेली 02 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की करारी हार तय है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चार जून से कांग्रेस ढूढो यात्रा पर निकलेंगे।

see more..
image