Wednesday, May 8 2024 | Time 06:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर सड़क हादसों में सेल्समैन समेत चार की मृत्यु

गोरखपुर सड़क हादसों में सेल्समैन समेत चार की मृत्यु

गोरखपुर, 30 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में एक सेल्समैन सहित चार लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सहजनवा क्षेत्र के तेनुहारी शुक्ल गांव निवासी

शमशुद्दीन (49) सहजनवा बाजार से बाइक पर घर वापस आ रहा था। रास्ते में भीटी रावत के निकट ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा पीपीगंज क्षेत्र में सेमरहवा गांव के समीप इन्द्रमान निषाद (58) खेत में आज सुबह पानी चला रहा था। उसका ट्रैक्टर बंधे के नीचे पलट गया और इन्द्रमन निषाद की मृत्यु हो गई। इसके अलावा गोला इलाके में कोहडी गांव निवासी 18 वर्षीय आफदाब आज सुबह ट्रैक्टर में डीजल भरवाने जा रह था और वह अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया ,उसके नीचे दबनेर उसकी मृत्यु हो गयी।

पुलिस ने बताया कि चौथी घटना कैंट इलाके में हुई जहां कार की चपेट में आने से बाइक सवार सेल्समैन भैरोपुर मोहल्ल निवासी रमेश चन्द जायसवाल (47) की मृत्यु हो गई। वह दुकानों पर सामान देने के लिए मोटरसाइकिल से महराजगंज गया था और उसी दौरान यह हादस हो गया।

उदय त्यागी

वार्ता

More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image