Sunday, Apr 28 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत की बहन विमला का निधन

गहलोत की बहन विमला का निधन

जोधपुर 05 मार्च (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बहन विमला देवी का मंगलवार को यहां निधन हो गया।

वह करीब 95 वर्ष की थी। श्रीमती विमला देवी पिछले कुछ समय से अस्वस्थ्य चल रही थी। उनके निधन की खबर के बाद कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता श्री गहलोत के आवास पर आना शुरू हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीमती विमला देवी का अंतिम संस्कार जोधपुर के रामबाग माली समाज के शमशान गृह में होगा। श्री गहलोत जोधपुर पहुंचकर अपनी बहन को अंतिम विदाई देंगे। वह बुधवार को जयपुर से विशेष विमान से सुबह आठ बजे रवाना होकर नौ बजे जोधपुर पहुचेंगे।

उल्लेखनीय है कि श्री गहलोत हमेशा अपनी बड़ी बहन से रक्षाबंधन पर राखी बंधवाने जोधपुर आते थे। मुख्यमंत्री रहते भी वह अपनी बहन से राखी बंधवाना नहीं भूलते और इसके लिए जोधपुर पहुंचते थे।

श्रीमती विमला देवी के निधन पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे , पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं राज्य के चिकित्सा मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर तथा कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने अपन शोक संवदेना जताई।

जोरा

वार्ता

More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

28 Apr 2024 | 1:49 PM

जयपुर 28 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में गत 19 एवं 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर दो चरणों में हुए मतदान में बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र अवल्ल रहा है जहां सर्वाधिक 76.5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया वहीं इस क्षेत्र का बायतू विधानसभा एवं बांसवाड़ा (सु) लोकसभा क्षेत्र के घाटोल विधानसभा इलाके में सर्वाधिक 82.15 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image