Monday, Apr 29 2024 | Time 02:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


गोल्डी यादव और माही श्रीवास्तव के होली सांग 'रंग डाला रंगदार' को मिले 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

गोल्डी यादव और माही श्रीवास्तव के होली सांग 'रंग डाला रंगदार' को मिले 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

मुंबई, 24 मार्च (वार्ता) गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव के होली सांग 'रंग डाला रंगदार' को मिले 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गये हैं।

गोल्डी यादव की आवाज में गाया हुआ और माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया होली गीत 'रंग डाला रंगदार' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक से रिलीज किया गया था। इस गाने को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने में गोल्डी यादव के साथ माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी को होली में रंग गुलाल लगाने की हिदायत दे रही है और उसे होली खेलने का ऑफर भी कर रही है। गाने की वीडियो में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी को ऑफर देते हुए कहती है कि... रंग छोटा लगाइएगा गाल को कवर मत करिएगा लेकिन दिल से मोहब्बत को जता के जाईएगा। इस बात को माही श्रीवास्तव शानदार ठुमका लगाते हुए रंग से सराबोर और सखी सहेलियां के साथ नाचते, गाते हुए कहती है कि... 'होली में तोहरा के देत बानी ऑफर, छोटा लगाइहा गाल करब ना काभर, दिल के मोहब्बत तू जता के जइहा हो, ये इयार रंगदार रंग लगा के जइहा हो...'

गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि फागुन का महीन अब बस शुरू होने ही वाला है। जिसमे हर तरफ रंग और गुलाल उड़ता हुआ नजर आएगा। ऐसे में लोगों को फागुन के गीत सुनना बहुत पसंद आते हैं इसी त्योहार को ध्यान में रखते हुए हमने होली के गीत रिलीज करने शुरू कर दिए हैं जिससे दर्शकों की होली इस बार और भी रंगीन हो जाए। गाने को दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। जो दर्शकों को अभी से पसंद भी आ रहा है।

वही माही श्रीवास्तव ने कहा कि मुझे गाने में काम करके बहुत मजा आया है क्योंकि होली मेरा फेवरेट त्योहार है। इस गाने में मैंने होली आने से पहले ही होली का आनंद ले लिए। वन में सभी एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं। गाना परफॉर्म करते समय पता ही नहीं चला कि हम शूट पर हैं। बल्कि हम तो होली का मजा के रहे थे। आप सभी दर्शकों से अपील है कि गाने को ज्यादा से ज्यादा अपना प्यार और आशीर्वाद दे।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत 'रंग डाला रंगदार' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को समहुत यादव ने लिखा है, जबकि संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी, डीओपी राजन वर्मा, एडिटर आलोक यादव हैंडीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

प्रेम

वार्ता

More News
सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को फतेह में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा

सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को फतेह में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा

28 Apr 2024 | 12:15 PM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को 'फतेह' में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा है।

see more..
राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं अरशद वारसी

राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं अरशद वारसी

28 Apr 2024 | 10:33 AM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

see more..
27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 एडी'

27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 एडी'

28 Apr 2024 | 10:11 AM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को रिलीज होगी।

see more..
'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज

'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज

27 Apr 2024 | 2:54 PM

मुंबई, 27 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे  का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज

27 Apr 2024 | 2:44 PM

मुंबई, 27 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे की भोजपुरी फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज हो गया है।

see more..
image